बाराबंकी में अवैध असलहे के साथ ठुमका लगाकर फायर करते किसान नेता का VIDEO VIRAL, पुलिस ने दर्ज किया मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 03:23 PM (IST)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक किसान नेता का अवैध असलहा लेकर डीजे पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किसान नेता अपने हाथ में अवैध असलहा लिए ठुमका लगा रहा है और वह इस दौरान फायर भी कर रहा है।

इस दौरान कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि किसान नेता जो असलहा लेकर ठुमका लगा रहा है वह पहले से लोड था और देखते ही देखते उसने फायर भी कर दिया। यदि गलती से यह असलहा सामने खड़े लोगों की ओर चल जाता तो किसी की जान जा सकती थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह वीडियो बाराबंकी जिले के थाना व कस्बा बदोसराय के रहने वाले किसान नेता शिवम तिवारी का बताया जा रहा है। शिवम तिवारी भारतीय किसान यूनियन का नेता है। किसान नेता शिवम तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किसान नेता शिवम किसी कार्यक्रम के दौरान बज रहे डीजे पर अपने हाथ में अवैध तमंचा लिए डांस करते-करते फायर कर रहा है। किसान नेता का अवैध असलहा लेकर डांस करने के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। 1 मिनट के इस वीडियो में किसान नेता की दबंगई कैद हो गई।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग किसान नेता पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाई कर रही है।

Content Writer

Imran