शेरे पूर्वांचल वीरेंद्र प्रताप शाही के छोटे पुत्र विवेक शाही की हादसे में मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 12:19 PM (IST)

बस्तीः यूपी के बस्ती में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल यहां अनियंत्रित फॉर्च्यूनर गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जिसमें शेरे पूर्वांचल स्वर्गीय वीरेंद्र प्रताप शाही के छोटे पुत्र विवेक प्रताप शाही भी शामिल हैं। 

जानकारी के मुताबिक चिल्लूपार बड़हलगंज थाना क्षेत्र के महुआपार के मूल निवासी विवेक प्रताप शाही ने एक दिन पूर्व ही बड़े शौक के साथ सफेद रंग की नई फॉर्च्यूनर ली थी। गाड़ी को लेकर वह वह बस्ती क्षेत्र में गए थे। इसी दौरान बस्ती क्षेत्र के कलवारी में गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। वहीं हादसे में विवेक शाही की नई फॉर्च्यूनर पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

हादसे की सूचना पर पुलिस की गाड़ी और एसओ कलवारी पहुंचे। एसओ ने निजी वाहन से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कुदरहा पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने जांच कर दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को लेकर कलवारी थाने पहुंची और हादसे की सूचना परिजनों को दी।

कौन हैं वीरेंद्र प्रताप शाही
स्वर्गीय वीरेंद्र प्रताप शाही गोरखपुर में ठाकुर वर्चस्व की लड़ाई लड़ने वाले राजनेता के तौर पर जाने जाते हैं। वीरेंद्र प्रताप शाही 2 बार विधायक थे और पूर्वांचल के बहुत बड़े राजनीतिक चेहरे थे। 

Punjab Kesari