बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा वीरू,आधे घंटे तक करता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 06:26 PM (IST)

फर्रुखाबाद: आपने शोले फिल्म जरुर देखी होगी। फिल्म में एक सीन था प्रेमी बना वीरू अपनी प्रेमिका को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। प्रेमी खूब हो हल्ला करता है। फिल्म में वीरू को तो बसंती मिल जाती है लेकिन इस वीरू को वसंती तो नही मिलती है पुलिस जरूर पकड़ लेती है। 
                
मामला फर्रुखाबाद का है,जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करवाने के लिए टंकी पर चढ़ गया। शहर के मोहल्ला नकास निवासी दीपक जिला हरदोई की रहने वाली लड़की से शादी करना चाहता है लेकिन लड़की के घर वाले उसका विवाह किसी दूसरी जगह करना चाहते हैं। दीपक ने लड़की के परिजनों को कई दिनों तक समझाने का असफल प्रयास भी किया।

जब लड़की के परिजन राजी नहीं हुए तो दीपक ने शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लिंजीगंज अस्पताल के पास बनी पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया। वह अपने परिवार वालो से उसी लड़की से विवाह कराने की मांग करने लगा। टंकी पर चढ़कर वह कहता रहा कि यदि उसकी प्रेमिका से उसका विवाह नहीं हुआ तो वह टंकी से कूद कर अपनी जान दे देगा।        
                 
लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पंहुचे कादरी गेट चौकी प्रभारी ने उसको समझाने का प्रयास किया। लेकिन दीपक पहले प्रेमिका से बात कराने की जिद करता रहा। तीस मिनट तक चले दीपक के इस हाई वोल्टेज ड्रामें के बाद काफी मसक्कत के बाद पुलिस उसे टंकी से उतारकर कोतवाली ले गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।