विश्व हिंदू सेना ने चस्पाया ‘मोदी योगी ढोंगी हैं, ये तो हिंदू विरोधी हैं’ का पोस्टर, कहा- लोकतंत्र की हत्या कर रही है ये सरकार

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 07:21 PM (IST)

लखनऊः हमेशा चर्चा में रहने वाले विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक अरुण पाठक भाजपा के खिलाफ पूरे पूर्वांचल में मोदी योगी के विरोध में पोस्टर लगा रहे हैं। अरुण पाठक का या अभियान अब वाराणसी से निकलकर पूर्वांचल में फैल रहा है पोस्टर के माध्यम से अरुण पाठक मोदी और योगी को हिंदू विरोधी बताने में लगे हैं।

पाठक ने कहा कि प्रदेश सरकार लोकतंत्र की हत्या भी कर रही है व्यक्ति की अभिव्यक्ति पर भी प्रदेश सरकार लगातार हमलावर है और बाद में उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार के लोकतंत्र की हत्या के कारण में पिछले 1 साल से घर से बाहर रहना पड़ रहा है। मेरा बेटा मुझे देखने के लिए रो रहा है, मेरी मां मेरी पत्नी सब फोन करके रो रहे हैं, लेकिन मैं दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हूं।  ऐसी सरकार जिसने प्रमुख हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी को मिले वॉइ श्रेणी की सुरक्षा हटा कर जिहादियों से हत्या करवा दी और उन हत्यारों का सर कलम करने वालों को मैं एक करोड़ रुपया इनाम देने की बात का तब  सरकार ने मेरी भी सुरक्षा हटा ली मेरे अपने निजी सुरक्षाकर्मी भी थे उसे भी हटाना पड़ा और मुझे दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है।

उन्होंने आगे कहा ऐसे सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मैं घास की रोटी खाने में पीछे नहीं हटूंगा प्रदेश सरकार पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या कर रही है। इसी का उदाहरण जिला पंचायत चुनाव में भी देखने को मिला  विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर है और लगातार सरकार के खिलाफ आग उगल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static