हाथरस के आरोपियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम: विश्व हिंदू सेना

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 04:43 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश (Uttar Prades) के हाथरस गैंगरेप कांड (Hathras Gangrape Case) से पूरे देश में उबाल है। वहीं योगी सरकार (Yogi Sarkar) चौतरफा विपक्ष के निशाने पर है। इस पर वाराणसी (Varanasi) में विश्व हिंदू सेना (Vishwa Hindu Sena) प्रमुख का प्रमुख अरुण पाठक (Arun Pathak)ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने ने घटना में शामिल दोषियों के गुप्तांग (Private Part) को काटने के लिए 25 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

अरुण पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने योगी सरकार के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है, साथ ही विवादित बयान देते हुए अरुण पाठक ने कहा है कि सरकार ने जिस तरह से लड़की के शव को दाह-संस्कार किया है, वो उचित नही है। जो भी व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काटेगा, उसे विश्व हिंदू सेना 25 लाख रुपये देगी।

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में अरुण पाठक ने पुलिस वालों पर गम्भीर आरोप लगाया है। जिसके चलते पुलिस अरुण पाठक की तलाश कर रही है। ता दें विश्व हिंदू सेना के प्रमुख अरुण पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static