कुएं से आ रही थी मासूम बच्ची के रोने की आवाज, झांक कर देखा तो...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 12:30 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 3 वर्षीय बच्ची की सूखे कुएं से रोने की आवाज आने लगी। आस-पास खेत में काम कर रहे लोगों ने आवाज सुनी तो वह कुएं की तरफ भागे। कुएं में झांक कर देखा तो एक मासूम बच्ची दिखाई दी। लोगों ने किसी तरह बच्ची को कुएं से बाहर निकाला और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के मीरखपुर का है। यहां किल्लेश्वर मंदिर से करीब 500 मीटर दूर जंगल में एक गहरे सूखे कुएं में 3 वर्षीय मासूम बच्ची संदिग्ध अवस्था में कुएं में गिर पड़ी। मासूम की रोने की आवाज सुनते ही पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने कुएं में झांककर देखा तो बच्ची का कुएं में रो-रो कर बुरा हाल था। तभी ग्रामीणों ने बच्ची को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। कई घंटों की मशक्कत के बाद बच्ची को सकुशल बाहर निकाला गया। लोगों ने साथ ही इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी।

बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसे किसी ने उठाकर कुएं में फेंक दिया है। वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी कपिलदेव मिश्रा ने बताया की बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के मीरखपुर मोहल्ले की रहने वाली एक बच्ची कुएं में गिर गयी थी। जिसे ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

Tamanna Bhardwaj