वोटरों को लुभाने के लिए बार बाला ने जमकर लगाए ठुमके

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 03:45 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर जिले में आचार संहिता का जमकर उल्लंघन हुआ। जहां पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हरेन्द्र यादव की पत्नी लोकदल पार्टी से सिकन्द्राबाद विधानसभा प्रत्याशी आशा यादव ने आदर्श आचार संहिता को ताख पर रखकर मतदाताओं लुभाने के लिए जमकर मंच पर ठुमके लगवाए।

वोटरों को लुभाने के लिए हुआ अश्लील डांस
जानकारी के अनुसार मंच पर अश्लील डांस कर लोगों का मन बहला रही ये बार बाला सिर्फ इसलिए लोगों को आकर्षित कर रही हैं ताकि इस डांस का नशा आने वाली 11 फरवरी तक ना उतरे। दरअसल आने वाली 11 फरवरी में होने वाले मतदान में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आशा यादव इस बार सिकन्द्राबाद विधानसभा से लोकदल प्रत्याशी हैं और उनके पति वर्तमान में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। हालांकि आदर्श आचार संहिता लगने के बाद भले ही जिला प्रशासन मजबूत कार्रवाई का दम भर रहा हो लेकिन विधानसभाओं में घूम रहे प्रत्याशी जिला प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए जमकर आचार संहिता का मजाक उड़ा रहे हैं।

डीएम ने दिए जांच के आदेश
बताया जा रहा है कि आशा के पति हरेन्द्र आचार संहिता का पालन सिर्फ नामांकन होने के बाद ही मानते हैं। नामांकन से पहले भले ही आदर्श आचार संहिता और धारा 144 की धज्जियां उड़ाई जाएं। वहीं इस मामले में जिला अधिकारी वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं, लेकिन प्रतिदिन बढ़ रही प्रत्याशियों की मनमानी से साफ जाहिर हो रहा है कि प्रत्याशी आदर्श आचार संहिता को ताख पर रखे बैठे हैं।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें