UP पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत में मेरठ में मतदान जारी, वोटरों में खासा उत्साह

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 10:06 AM (IST)

मेरठ: यूपी पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत मेरठ में मतदान जारी है। इस दौरान पोलिंग बूथ पर वोटरों की भारी भीड़ देखने को मिली। कड़ी सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। वहीं मतदान को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। सुबह से ही अपने वोट डालने के लिए लोगों की लाइन लगनी शुरू है। किसी भी तरह की गुंडागर्दी को रोकने और निष्पक्ष वोटिंग के लिए सभी बूथों पर पर्यापत पुलिस बल लगाया गया है। वोटिंग को लेकर महिलाओं में भी खासा उत्साह देखा गया ।

गौरतलब है कि तीसरे चरण में प्रदेश के 20 जिलों में आज सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे। इस दौरान 427 जोनल मजिस्ट्रेट, 2910 सेक्टर मजिस्ट्रेट़ की ड्यूटी लगाई गई है। तीसरे चरण के मतदान में 207549 अधिकरियों, कर्मचारियों को तैनात किया गया है। तीसरे चरण में 49789 पोलिंग बूथों पर मतदान होगा। तीसरे चरण में कुल 30571613 मतदाता वोट डालेंगे।

तीसरे चरण के दौरान शामली, मेरठ, मुरादाबाद, पीलीभीत, कासगंज, फिरोजाबाद, औरैया, कानपुर देहात, जालौन, हमीरपुर, फतेहपुर, उन्नाव, अमेठी, बाराबंकी, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर और देवरिया, चंदौली, मिर्जापुर और बलिया में मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static