संभल की 4 विधानसभा सीटों पर कल होगा मतदान, 1812 बूथों के पोलिंग पार्टियां रवाना

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 06:40 PM (IST)

संभल: यूपी के संभल की 4 विधानसभा सीटों पर कल होने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टियों को पुलिस बल के साथ मतदान स्थलों के लिए रवाना किया जा रहा है। पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के साथ ही पोलिंग पार्टियों का मतदान केंद्रों पर पहुंचना भी शुरू हो चुका है।

सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 9 जिलों की 55 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा जिसको लेकर सभी जनपदों में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है वही संभल जिले की 4 विधानसभा सीटों पर सोमवार को होने वाले मतदान के लिए बहजोई स्थित मैदान से 1812 भूतों के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। धान बूथों पर पहुंचने वाली पोलिंग पार्टियों के साथ ही अर्धसैनिक बल और पीएसी वालों को भी भेजा जा रहा है।

पोलिंग पार्टियों को मास्क और सैनिटाइजर के साथ किया जा रहा है रवाना
पोलिंग पार्टियों को ईवीएम मशीन के साथ में और सैनिटाइजर की किट देकर मतदान केंद्रों पर भेजा जा रहा है जिससे कि 14 फरवरी को मतदान के दौरान कोरोना नियमों को लेकर भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन किया जा सके।

जिला निर्वाचन अधिकारी रवाना होने वाली पोलिंग पार्टियों की कर रहे समीक्षा
बहजोई के मैदान से रवाना होने वाली 1812 बूथों के लिए रवाना होने वाली पोलिंग पार्टियों पर जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन खुद निगरानी कर रहे हैं जिससे कि कोई भी का लापरवाही का सामना ना करना पड़े।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj