Vrindavan News: महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस; पति ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 07:56 PM (IST)

Vrindavan News, (मदन सारस्वत): गौरी गोपाल आश्रम के समीप झुग्गी झोपड़ियों में पति संग रहने वाली एक महिला की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गौरी गोपाल आश्रम में दर्जनों लोग मजदूरी का काम कर रहे हैं। जो कि आश्रम के ही खाली पड़े प्लाट में बनी झुग्गी झोपड़ियों में अपने बीबी बच्चों के साथ रह रहे है। बताया जाता है कि कुरावली मैनपुरी का रहने वाला अनिल विगत दो माह से आश्रम में पीओपी का कार्य कर रहा है। जोकि अपनी पत्नी चांदनी उम्र करीब 32 वर्ष के साथ झुग्गी झोपड़ियों में रह रहा है। जिसके दो बेटे भी है जो यहां नहीं रहते है। शुक्रवार को वह प्रतिदिन की तरह आश्रम में पीओपी का काम करने के लिए गया था। जब दोपहर बाद वह खाना खाने लिए वापस लौटा तो उसकी पत्नी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसके गले में दुपट्टा डला हुआ था।
PunjabKesari
पीड़ित पति का कहना है कि किसी व्यक्ति द्वारा उसकी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की गई है। जबकि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामाभर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static