पिटाई का बदला लेने के लिए 2 साल किया इंतजार; फिर अगवाकर जंगल में जला दी लाश, पुलिस ने CCTV से किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 04:58 PM (IST)

बड़ौतः उत्तर प्रदेश के बड़ौत जिले से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपियों ने पिटाई का बदला लेने के लिए दो साल तक इंतजार किया। इसके बाद जैसे ही आरोपियों को मौका मिला तो सबसे पहले उन्होंने व्यक्ति को किडनैप किया और फिर जंगल में उसकी हत्या कर शव को वहीं जला दिया, ताकि पुलिस के हाथ कोई सबूत ना लगे। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी से इस वारदात का खुलासा किया है।

जानें क्या था मामला
दरअसल 27 नवंबर को जयकुमार अपने दोस्तों से मिलने के लिए घर से निकला था। इसके बाद जब काफी समय तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। वहीं, आसपास सब जगह पता करने के बाद भी जब जयकुमार का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पास ही के थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद 2 दिसंबर को जयकुमार की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अब सीसीटीवी के जरिए इस वारदात का खुलासा किया है।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉल डिटेल के रिकॉर्ड के आधार पर जयकुमार की तलाश की जा रही थी और साथ ही आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे थे। इसी दौरान एक CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लगा। जिसमें जयकुमार को आखिरी बार दीपक और राजकुमार के साथ देखा गया था। इसके बाद दीपक और राजकुमार को थाने में बुलाकर पूछताछ की गई तो पहले वह कुछ नहीं बोले। वहीं, जब सख्ती से उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने ने हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लगभग 2 साल पहले जयकुमार ने एक झगड़े में उन्हें पीटा था। इस बात का बदला लेने के लिए उन्होंने पहले प्लान बनाकर जयकुमार को अगवा किया और फिर लाठियों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह शव को गाड़ी  में रखकर बड़ौत ले गए, जहां उन्होंने शव को जला दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Content Editor

Harman Kaur