असली मोदी के चक्कर में पिटे हमशक्ल, करना चाहते हैं कांग्रेस को ज्वाइन

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 07:01 PM (IST)

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की तरफ से प्रचार करना काफी महंगा पड़ रहा है। दरअसल पीएम मोदी से खफा लोग चुनावों में प्रचार करने वाले मोदी के हमशक्ल पाठक का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों के द्वारा उनकी पिटाई भी की जा रही है। जिससे परेशान होकर मोदी के हमशक्ल ने कांग्रेस मेें शामिल होने का मन बना लिया है। 

इस सिलसिले में सहारनपुर के रहने वाले पाठक ने यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर से भी मुलाकात की है। पाठक ने बताया उन्होंने राजबब्बर से मुलाकात करके राहुल गांधी से मुलाकात करनी की इच्छा जाहिर की है ताकि वह आगामी चुनावों में कांग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार करने की बात कर सकें। 

उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने अच्छे दिन का भरोसा दिया था, लेकिन अब हालत और भी खराब हो गए हैं। पाठक ने कहा कि मुझे मोदी बेहद पसंद हैं, लेकिन जनता से किए वादों पर वो खरे नहीं उतरे हैं। यही वजह है कि वह इन चुनावों में उनके खिलाफ जनता में प्रचार करेेंगे। इस दौरान जब उनसे एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पूछा कि उनके खाते में 15 लाख कब आएंगें तो उन्होंने कहा कि इन्हीं कारणों से वह कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं क्योकि मोदी ने जनता से किए वादों को पूरा नहीं किया है।  

बता दें कि पाठक साल 1999 में लोकसभा 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इसके अलावा वह 2 बार कारपोरेटर भी रह चुके हैं। पाठक 2015 के दिल्ली और 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों में पीएम की रैलियों में भी नजर आ चुके हैं। 


 

Ruby