महिला जिला अस्पताल में डिलीवरी के नाम पर 5000 रूपये की रिश्वत वार्ड बॉय ने ली, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 06:45 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिला मुख्यालय पर स्थित महिला अस्पताल में इलाज के लिये रुपयों के लेन-देन का वीडियो वायरल का मामला सामने आया है।  मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए वार्डबॉय को बर्खास्त कर दिया है। आशा को पद से हटाने की कार्रवाई  के लिए जिला समिति में प्रस्ताव रखा जाएगा और आने वाले दिनों में उसे भी पद से हटा दिया जाएगा।       

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एन एस तोमर शनिवार को बताया कि महिला से अस्पताल में इलाज के लिये रुपयों के लेन-देन का वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि इस वीडियो में जो देखा जा रहा है वह बेहद गंभीर है। वीडियो से स्पष्ट हो रहा है कि पैसे का लेनदेन किया जा रहा है जिसमें वार्ड बॉय और आशा की संलिप्तता पाई गई है । वार्डबॉय को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है। वायरल वीडियो महिला जिला अस्पताल का है। जहां आशा महिला मरीज के तीमारदार से डिलीवरी के नाम पर पांच हजार रुपये की मोटी रकम वसूलते नजर आ रही है, तीमारदार से रुपये लेकर आशा अंदर डाक्टर के पास रुपये लेकर देने जाती है, जिसके बाद मरीज का उपचार शुरू होता है। वहां मौजूद एक तीमारदार अपने मोबाइल से पूरे लेन देन कर वीडियो बना लिया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया मामला मेरे संज्ञान में आया है। जल्द ही वीडियो की जांच कराई जाएगी। जो स्टाफ के लोग शामिल होगें उनके खिलाफ खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static