बॉलीवुड अभिनेता राहुल राय के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ये रही वजह

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 04:18 PM (IST)

अलीगढ़ः फिल्म इंडस्ट्री को मानो किसी की नजर लग गई है। आए दिन अभिनेता व अभिनेत्रियों के नाम कई विवाद व मामलों में सामने आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय के खिलाफ जमानती वारंट जारी हो गया है। वहीं अब गैर जमानती वारंट जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

बता दें कि उनकी कंपनी ने निवेश के नाम पर अलीगढ़ के एक व्यक्ति से ठगी कर ली। चेक बाउंस होने पर पीड़ित ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। जिसमें पहले अभिनेता को नोटिस जारी किये गये, उसके बाद कोई जवाब नहीं आया तो पिछले दिनों जमानती वारंट जारी किया गया। मामला वर्ष 2017 से चला आ रहा है।

इस बाबत पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता रामअवतार सिंह ने बताया कि अभिनेता राहुल राय की कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से दावा किया गया था कि कंपनी में निवेश करने पर आपको दोगुने शेयर मिलते रहेंगे। इसके लिए उन्होंने कंपनी के शेयर खरीदते हुए एक लाख 35 हजार 600 रुपये एफईएफटी के जरिए निवेश कर दिया। इतना ही नहीं, 14,800 रुपये का नकद निवेश किया। यह इंस्वेस्टमेंट 14 फरवरी 2017 को किया गया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब कंपनी से बात की उन्होंने कोई खास रिप्लाई नहीं दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static