मौसा ने 3 साथियों संग मिलकर किया युवती से गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 11:49 AM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक बार फिर रिश्तों की मर्यादा तार तार हुई है। जहां एक मौसा ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं मौसा ने युवती की अश्लील वीडियो भी बनाई। हद तो तब हो गई जब मौसा ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। युवती के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने 4 आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

जानिए पूरा मामला 
थाने में दी हुई तहरीर के मुताबिक युवती का उसके मौसा मरगूब निवासी गांव बीलना ने दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने अपने दोस्त रिजवान, महराज और इशरत के साथ मिलकर वीडियो बना ली थी। आरोपियों ने वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल भी किया। युवती लोक-लाज के कारण घटना को परिजनों को नहीं बता पाई, लेकिन दो दिन पहले युवती को उसके साथ हुई वारदात की वीडियो वायरल कर दी गई।

पुलिस की हिरासत में मुख्यारोपी
जिसके बाद युवती ने परिजनों को सारी आपबीती बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुख्यारोपी मरगूब को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की है। वहीं पुलिस बाकी के तीन अारोपी को जल्द पकड़ने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय हो चुकी है। जिसके कारण युवती पर आरोपियों ने दबाव बनाया और उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में सीओ सिटी जितेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवती का मौसा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।