आटे की लोई पर थूककर बना रहा था तंदूरी रोटी, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 03:04 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स आटे की लोई में थूक कर तंदूरी रोटी बना रहा है। रोटी को तंदूर में डालने से पहले एक व्यक्ति उसमें थूकता नजर आ रहा है। यह वीडियो वायरल होते ही हिंदू संगठनों ने जमकर बवाल किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी तमीज़ुद्दीन को गिरफ्तार कर ढ़ाबा बंद करा दिया। 

जानिए क्या है पूरा मामला? 
जिले के थाना सिहानी गेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है।  जहां पर  एक वीडियो में तंदूरी रोटी बनाते समय रोटी पर थूका जा  रहा था। हालांकि यह विडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा किया और चिकन पॉइंट शॉप पर कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद  पुलिस ने तमीज़ुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि इसके पहले यूपी वेस्ट के शामली जिले से एक मामला सामने आया था। जहां एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाया जा रहा था। हंगामा होने के पुलिस ने आरोपी मोहसिन को गिरफ्तार किया था। 

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj