वसीम रिजवी का बड़ा ऐलान- वक्फ के किराएदारों का 3 महीने का किराया माफ

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 01:36 PM (IST)

लखनऊः कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे समय में योगी सरकार ने यूपी के मकानमालिकों से एक महीने का किराया ना लेने की अपील की है। इसी कड़ी में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने बड़ा ऐलान किया है। वसीम रिजवी ने बताया कि शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने उत्तर प्रदेश में अपने सभी वक्फ के किराएदारों का 3 महीने का किराया माफ करने का निर्णय लिया है।

रिजवी ने बताया कि बोर्ड ने अपने मुख्य कार्यपालक अधिकारी को निर्देषित किया है कि वो बोर्ड के इस आदेश को तत्काल जनहित में दूरभाष के माध्यम से प्रदेश के सभी मुतावल्ली को सूचित करें। उन्होंने कहा कि ये 1 मार्च से लागू माना जाएगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से पूरी दुनिया के साथ में हिंदुस्तान भी जूझ रहा है, हमारी हुकूमत भी गरीब जनता का सहयोग कर रही हैं और लोग भी आगे आ कर गरीबों की मदद कर रहे हैं। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी कहते हैं कि मेरा एक सुझाव है, कि जबतक के यह महामारी खत्म नहीं हो जाती हर एक व्यक्ति अपने पड़ोस के दो गरीब परिवारों को सिर्फ एक वक्त का खाना भर पेट दे दें, तो शायद हम सब मिलकर इस खतरनाक हालात से निपट लेंगे।

Tamanna Bhardwaj