वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- बगदादी और ओवैसी में नही है कोई अंतर

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 02:46 PM (IST)

लखनऊः ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से अपने कड़वे शब्दों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में ओवैसी को लेकर सांसद एंव शिया वक्फ बोर्ड के प्रमुख वसीम रिजवी ने बड़ा बयान दिया है। रिजवी ने ओवैसी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस के पूर्व सरगाना अबु बकर अल बगदादी से कर डाली है। उन्होंने कहा कि औवेसी और बगदादी में कोई अंतर नहीं है।

रिजवी ने कहा कि बगदादी के पास जेहादियों की सेना, हथियार और गोला-बारूद था, जिसे वह आतंक फैलाने और गलत कामों के लिए इस्तेमाल करता था। वहीं, ओवैसी उससे पीछे नही हैं। वह अपने 'ज़बान' (भाषणों) के माध्यम से आतंक पैदा कर रहे हैं। वसीम रिजवी ने ओवैसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ओवैसी के भाषण से आतंक और खून खराबे की धारा निकलती है। जिससे मुस्लमान उग्र हो रहे हैं और देश का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी की पार्टी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर बैन लगा देना चाहिए।

बता दें कि रिजवी राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद AIMIM नेता द्वारा दिए गए विवादित भाषणों के संदर्भ में ये बातें कहीं। दरअसल, अदालत के फैसले को लेकर ओवैसी ने अपनी नाखुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि हम फैसले से संतुष्ट नहीं हैं। हमें खैरात में पांच एकड़ जमीन नहीं चाहिए।

 

Tamanna Bhardwaj