पानी की 2 छींटे बनी फसाद, सरेराह दबंग ने दरोगा के बेटे पर चलाई गोली

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 03:24 PM (IST)

शाहजहांपुरः योगीराज में बदमाशों का बढ़ता खौफ लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। आलम यह है कि यूपी में अब दबंग छोटी सी बात पर भी बंदूक तान लेते है। शाहजहांपुर में एेसी ही एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बाइक सवार युवक को दबंग के पास से गुजरना महंगा पड़ गया। दबंग ने आव देखा ना ताव सीधे गोली मार दी, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच की बात पर रही है।

दबंग ने बुलाकर मारी गोली 
दरअसल यह घटना थाना सदर बाजार के ईदगाह रोड की है। जहां के रिटायर्ड दरोगा हरीनन्दन लाल के बेटे शैलेन्द्र को मोहल्ले के रहने वाले दबंग पंकज ने फोन करके कन्नौजिया अस्पताल के पास बुलाया था। घायल शैलेंद्र के मुताबिक जब वह अस्पताल के पास बाइक से पहुंचा तो वहां पहले खड़ी कार मे पंकज के साथ उसके चार से पांच साथी बैठे थे।

हालत गंभीर 
शैलेन्द्र की माने तो जैसे ही वह कार के पास रुका तो कार से पंकज उतरकर आया और आते ही उसने मेरे उपर हमला करना शुरू कर दिया। वह वहां बाइक से भागने लगा तो पंकज ने उसका करीब एक किलोमीटर तक कार से पीछा किया। रात होने कारण रोड पर सन्नाटा था। आखिरकार दबंगों ने ईदगाह के पास पहुंचकर उसे घेरकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद शैलेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पानी के पाउच से हुआ था झगड़ा 
बता दें इस पूरी वारदात के पीछे मुख्य वजह पानी का पाउच फटना बताया जा रहा है। घायल शैलेन्द्र के बयान के मुताबिक बीती रात वह अपने घर जा रहा था। मोहल्ले की एक दुकान के पास दबंग पंकज खड़ा था। उसके पास एक पानी का पाउच पड़ा था। तभी उसकी बाइक का पहिया पाउच पर चला गया उसकी छींटे पंकज पर चली गई। बस इतनी सी बात पर पंकज लड़ने पर उतर आया। उस वक्त लोगों ने विवाद होने से बचा लिया था, लेकिन उसका बदला पंकज ने आज ले लिया।

वहीं पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध लग रहा है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।