हम आजाद जरूर हैं, लेकिन आज भी गुलामी की जिंदगी जी रहे हैः वरुण गांधी

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:36 PM (IST)

बरेली (देवरनिया)- गुरुवार को जन संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बहेड़ी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि हम आजाद जरूर हो गए हैं, लेकिन तमाम बंदिशों के वजह से हम जिन्दगी को गुलामी जैसी गुजार रहे है। कहा कि हमारे हाथ पैरों में हथकड़ी लगी है मैं जब गरीब किसान बेरोजगारो की आवाज उठाता हूं तो मेरे साथी सांसद कहते है कि आपका बड़े पैमाने पर राजनैतिक नुकसान हो जायेगा, मैंने उनसे कहा कि मैं स्वार्थ की राजनीति नहीं करता मैं निस्वार्थ भाव की राजनीति करता हूं।

किसानों के गन्ना भुगतान पर नाराजगी जताते हुए सांसद ने कहा कि अगर पिछले वर्ष का गन्ना भुगतान जल्द नहीं हुआ तो केसर चीनी मिल के खिलाफ बहुत जल्द सख्त कदम उठाऊगा। इतना ही नहीं भिलैईया के जनसेवा केन्द्र संचालक ने क्षेत्र के लोगों के साथ धोखाधडी कर करोड़ों रुपये हड़प लिए जो कि दुखद है इस षड्यंत्र में लिप्त सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई कराएंगे।

इस दौरान ग्रामीणों ने राशन कार्ड की भी शिकायत की जिस पर वरुण गांधी ने पूर्ति निरीक्षक को वहां न पाकर मंच से ही कहा कि क्षेत्र में अधिकारियो के साथ जनता दरबार लगाए और लोगों की शिकायत सुने, अगर कोई परेशानी आये तो तुरंत मुझे अवगत कराएं। जनसंवाद कार्यक्रम में अतर सिंह राठौर, ढाकन लाल गंगवार, नवल किशोर, प्रधान राजेन्द्र प्रधान राजेन्द्र, जिला पंचायत सदस्य राकेश गंगवार, ओमकार, नहीम, सोमपाल मौर्य, मंगल सेन, अतीत चौधरी, मुकेश गंगवार, हसीब, स्मिथ जौहरी, अर्पित कक्कड़, बहेड़ी पूर्ति धर्मेन्द्र, नेतराम राठौर, अकाश नहीम खां के अलावा बीडीओ आशीष पाल, रिछा इंचार्ज डाक्टर शुऐब खान टीम के साथ मौजूद रहे।

 

Content Writer

Ajay kumar