निरहुआ का अखिलेश पर तंज, कहा- पूरे परिवार को आजमगढ़ में लाकर पटका

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 02:11 PM (IST)

आजमगढ़ः विश्व योग दिवस के अवसर पर भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने कहा था कि यह गठबंधन नहीं ठगबंधन है और यह चुनाव के बाद टूट जायेगा और वही हुआ।

अखिलेश पर तंज कसते हुए निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने मुझे बड़ी समझदारी के साथ यहां भेजा था। यहां प्रधानमंत्री को रोकने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन हुआ। इस गठबंधन के जो मुखिया थे उनको मैंने आजमगढ़ में ऐसा घेरा कि उनका पूरा परिवार आजमगढ़ की सीट बचाने के लिए यहां आ गया और अपनी पूरी सीटें हार गया। यह हमारा मकसद था जिसमें हम कामयाब हुए।

उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि बड़े भईया अखिलेश यादव का जो कार्यालय है वहां अभी भी बहन जी का फोटो लगा हुआ है। शायद उनको उम्मीद होगी, लेकिन मुझे नहीं लगता की शायद दोबारा वह साथ देंगी। मैं तो यहां बना रहूंगा वह रहेंगे यां नहीं वह फैसला करें।

निरहुआ ने आजमगढ़ जिले के विकास के बारे में बोलते हुए कहा कि मैं अपने सभी केन्द्रीय मंत्रियों से मिलकर आया हूं, उनसे बात करके आया हूं। आजमगढ़ की जो समस्या है मैं उनके संज्ञान में डालकर आया हूं।  यहां लोगों की जो समस्याएं है उनको हल करने का प्रयास करेंगे। केन्द्र व प्रदेश में हमारी सरकार है तो विकास जिम्मेदारी व जवाबदेही हमारी ही है।

Tamanna Bhardwaj