आजम खान पर बरसे संजीव बालियान, कहा- मुजफ्फरनगर की बर्बादी और दंगों के जिम्मेदारों को हम नहीं भूले हैं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 07:51 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो गई है। खतौली विधानसभा सीट पर भाजपा के विक्रम सैनी विधायक थे जिन्हें दंगों के एक मामले में कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद भाजपा के विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता समाप्त कर दी गई और अब खतौली विधानसभा सीट पर आगामी 5 दिसंबर को मतदान होना है। उपचुनाव की तारीखों की औपचारिक घोषणा कर दी गई हैं । जिसपर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि  इस बार भी भाजपा की ही जीत होगी।

दंगों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि कौन आजमवादी सोच के साथ है उनका जनता मुकाबला करेगी, क्योकि मुजफ्फरनगर दंगों की पटकथा आजम खान द्वारा लिखी गई थी। मुजफ्फरनगर की बर्बादी और दंगों के जिम्मेदारों को हम नहीं भूले हैं, बल्कि जो ताकतें उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी जनता उन्हें सबक सिखाएगी। 

प्रत्याशी कुछ भी बोलने से पहले कतरा रहे
खतौली उपचुनाव की सभी तिथियां घोषित होने के बाद किसी भी पार्टी का कोई भी संभावित प्रत्याशी या पूर्व प्रत्याशी कैमरे पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। शायद उन्हें यह डर सता रहा है कि कैमरे पर बोलने से कहीं उनके टिकट पर चाबुक ना चल जाए।

इस बार भी भाजपा की ही जीत होगी
वहीं मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने खतौली विधान सभा उप चुनाव पर बोलते हुए कहा कि इस बार भी भाजपा की ही जीत होगी। दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि कौन आजमवादी सोच के साथ है उनका जनता मुकाबला करेगी क्योकि मुजफ्फरनगर दंगों की पटकथा आजम खान द्वारा लिखी गई थी मुजफ्फरनगर की बर्बादी और दंगों के जिम्मेदारों को हम नहीं भूले ,जो ताकते उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी जनता उन्हें सबक सिखाएगी। 


फिर मिलेगा खतौली की जनता का आशीर्वाद
मंत्री संजीव बालियान की मानें तो यह कोर्ट का निर्णय है इसमें प्रश्नचिन्ह उठाना मेरे अधिकार में नहीं है। चुनाव होगा भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी। जिस तरह पहले खतौली की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहा है मुझे पूर्ण विश्वास है फिर से जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार चल रही है और लोग समझते हैं कि सत्तापक्ष का विधायक उनके क्षेत्र का विकास कर सकेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी यहां से विजय हो सकती हैं।

जनता निर्णय लेगी कौन उनके साथ
संजीव बालियान ने कहा कि विपक्ष चुनाव लड़ेगा यह उनका अधिकार है, अब जनता को तय करना है। यह चुनाव कहीं ना कहीं 2013 के दंगे के मामले में हमारे विधायक विक्रम सैनी जी को सजा हुई थी तो इसलिए मुजफ्फरनगर की जनता निर्णय लेगी को कौन उनके सुख दुख में साथ देता है, कौन आजमवादी सोच के साथ है। क्योंकि 2013 में दंगों की पटकथा आजम खान के द्वारा लिखी गई थी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद इस जनपद के माहौल में बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। हम उन लोगों को कतई नहीं भूले हैं जो इस मुजफ्फरनगर की बर्बादी के और दंगों के जिम्मेदार थे। वे ताकतें अगर उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी तो जनता उनका अच्छी तरह मुकाबला करेगी। किसी के व्यक्तिगत बारे में टिप्पणी करना मेरा कोई अधिकार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static