‘‘हम चिल्लाते रहे, लेकिन दोनों चाचा और उनके लड़के ने पापा को मार दिया ’’

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 06:27 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में खून के रिश्तों को तार-तार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 2 सगे भाइयों ने अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। इस वारदात में भतीजे ने भी अपने पिता और चाचा का पूरा साथ दिया है। इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए मृतक के बेटे को भी घायल कर दिया दिया।

जानिए पूरा मामला 
मामला थाना जार्जटाउन के अल्लापुर इलाके का है। यहां शिव सोनी अल्लापुर इलाके में जूस की दुकान चलाता था। वह नजदीक में पटेल चौराहा स्थित पिता के तीन मंजिला घर के एक कमरे में अपने बच्चों के साथ रहता था। छह माह पहले मृतक की पत्नी की भी डेथ हो चुकी थी जिसके चलते वही अब अपने बच्चों का एक सहारा था। वहीं उस घर में उसकी मां और उसके दो सगे भाइयों का भी परिवार रहता था। बताया जा रहा है कि आए दिन उसके दो भाई उससे घर छोड़ कर कहीं और रहने के लिए उस पर दबाव बनाते थे। इसी बात को लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता था, लेकिन एक परिवार होने की वजह से मृतक घर छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। 

आंखों के सामने की पिता की हत्या
पुलिस के मुताबिक मृतक शिव की बेटी ने ही सुबह तड़के अल्लापुर पुलिस चौकी जाकर पुलिस वालों से अपने पिता की जान बचाने को लेकर गुहार लगाई तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक शिव की हत्या हो चुकी थी और हत्यारे सगे भाई भतीजा फरार हो गए थे। मृतक की बेटी तनु ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसके दोनों चाचा विजय और राम सिंह और उनका बेटा रात को ढाई बजे अचानक आए और लाठी डंडो से उसके पिता को मारने लगे, वे लोग लोहे की रॉड और चापड़ भी लिए हुए थे। जिससे उन लोगों ने उसकी ही आंखों के सामने उसके पिता की धारदार चापड़ से हत्या कर दी। 

बीच-बचाव करने आए बेेट को भी किया घायल
मृतक की बेटी ने बताया कि जब उसके छोटे भाई ने पिता को बचाने के लिए बीच बचाव किया तो उन लोगों ने उन्हें भी मार कर घायल कर दिया। जिसके बाद वो खुद अपने छोटे भाइयों के साथ भागकर पुलिस के पास गई तब तक दोनों चाचा और भतीजा उसके पिता को मार कर फरार हो चुके थे।

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा ले लिया है। इसके साथ ही मृतक की मां और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर रही है। उधर, फरार हुए दोनों भाइयों और भतीजे के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

Ruby