जयंत चौधरी का बड़ा बयान, कहा- हम गन्ने का रेट भी पहुंचाएंगे 400 पार

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 09:23 AM (IST)

बिजनौर: लोकसभा चुनाव में तय उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने उतरे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए का नारा है अबकी बार 400 पार और अब हम साथ आ गए हैं तो गन्ने का रेट भी 400 पार कराएंगे। एनडीए ने अपना लक्ष्य और बड़ा किया है। अबकी बार 400 पार के नारे के साथ सरकार का नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री ने सर्व समाज में पैठ बनाई है। गुरुवार को रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने रजबपुर में अमरोहा लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर व बिजनौर के चांदपुर के हिंदू इंटर कॉलेज में नगीना से प्रत्याशी ओम कुमार और बिजनौर से गठबंधन के उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

अखिलेश यादव पर कसा तंज
इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग पीडीए की बात करते हैं, वहां अनुसूचित जाति को स्थान नहीं मिलता है। 2005 के बाद अब फिर हम भाजपा के साथ हैं। मोदी सरकार ने जो कहा, वो कर दिखाया। एमएसएमई के जरिए छोटे उद्योग चल रहे हैं। लोगों को रोजगार मिल रहा है।



प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सालों में विश्व में पहचान बनाई
रालोद प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सालों में विश्व में पहचान बनाई है। देश के इतिहास में बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जो इस मुकाम पर पहुंचे हैं। कहा कि देश की राजनीति को दिशा देने का काम किसान कर सकता है। चौधरी चरण सिंह चाहते थे, देश की बागडोर किसानों के हाथ में रहे।

Content Writer

Ajay kumar