बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियारों के बल पर ओला कैब लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 02:20 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के लॉजिक्स मॉल के पास दो बदमाश ओला कैब ले कर फरार हो गए। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि गाजियाबाद के इंदरगढ़ी के रहने वाले दिनेश कुमार गुप्ता ओला कैब चलाते हैं। सोमवार रात 11 बजे के करीब वह अपनी वैगनआर कार लेकर लॉजिक्स मॉल के पास खड़े थे। तभी 2 लोग वहां पर पहुंचे। एक व्यक्ति विकलांग था। बदमाशों ने कहा कि वे कानपुर से नोएडा आए हैं, तथा ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में उनके रिश्तेदार भर्ती थे, जिनकी मौत हो गई है।       

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ने गुप्ता से कैब बुक कर ली, तथा कैब लेकर ग्रेटर नोएडा की तरफ चल दिए। जैसे ही वे लोग नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे कार में सवार बदमाशों ने ड्राइवर से हथियार के बल पर कार रुकवा ली। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने चालक के गले में गमछे का फंदा लगाकर उसे मारने का प्रयास किया। जब चालक ने विरोध किया तो दोनों ने उसे सड़क पर धक्का दे दिया तथा उसकी कार, 17 सौ रुपए नगद, एटीएम कार्ड ,आधार कार्ड आदि लूट कर भाग गए।       

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एक अन्य घटना में थाना कासना क्षेत्र के परी चौक के पास से चार बदमाशों ने अंकुर नामक युवक को कार में लिफ्ट देकर उसके साथ मारपीट करके 17 हजार रुपए नगद, एटीएम कार्ड लूट लिया।  बदमाशों ने अंकुर के साथ मारपीट करके उसके एटीएम का पिन कोड ले लिया, जिसके आधार पर उन्होंने एटीएम कार्ड से 35 हजार रुपए निकलवा लिया। पीड़ित ने थाना कासना में शिकायत दर्ज कराई है।  थाना दादरी क्षेत्र के चिटैरा बाईपास के पास से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने सरताज से मारपीट करके एक हजार रुपए नगद, एक मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि लूट लिया। घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना दादरी में दर्ज कराई है।     

Ruby