आम के बाग में बन रहे थे हथियार, पुलिस ने किया पर्दाफाश...शस्त्र बनाने के औजार और कच्चा माल बरामद

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 02:00 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में नर्सेना थाना पुलिस ने आम के बाग में हथियार बनाने की एक अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश कर भारी मात्रा में निर्मित एवं अर्धनिर्मित हथियार, शस्त्र बनाने के औजार और कच्चा माल बरामद कर दो शामिर बदमाशों को पकड़ा है।     

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन पाताल अभियान के तहत नर्सेना थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह तोमर बीती रात चैकिंग अभियान में जुटे थे। तभी उन्हें सूचना मिली की कि ग्राम बसी बांगर में आम के बाग में हथियार बनाने का कारखाना चल रहा है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारकर ग्राम भैलिया थाना नर्सेना निवासी इकराम उर्फ इकरामुद्दीन और मोनिस, निवासी ग्राम बंसी नगर थाना नर्सेना को हथियार बनाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से पांच तमंचे, भारी संख्या में अधबने तमंचे, हथियार बनाने के उपकरण आदि बरामद किये। पुलिस को देखकर फैक्ट्री का संचालक मौके से फरार हो गया।        

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि बाग की रखवाली वाले जब शाम के समय अपने घर चले जाते हैं, तब वे बाग में आकर हथियार बनाने का काम करते थे।

Content Writer

Imran