बैंड बाजा न बराती, थाने के बाहर एक दूसरे के गले में डाली वरमाला

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 12:09 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक प्रेमी युगल ने थाने  के बाहर ही एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया जो की अब क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रहा है। आपने थानों में गुंडे अपराधी लोगों पर कार्रवाई होती तो सुनी होगी लोगों को झगड़ता देखा होगा लेकिन थाने के बाहर निकलते ही एक युवक व युवती ने एक दूसरे को पति पत्नी के रूप में स्वीकार करते हुए वरमाला डाल कर विवाह कर लिया।
PunjabKesari
दरअसल, आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव लतीफगढ़ का है जहाँ पर लतीफगढ़ निवासी ज्योति पुत्री संजू ने थाने पर प्रार्थना पत्र देकर शादी के नाम पर झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न करने एवं यौन शोषण का गौरव पुत्र ओम सिंह कस्बा ननौता जनपद सहारनपुर पर आरोप लगाया था जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए थाने बुलाया था। थाने पहुंची ज्योति के परिजन एवं संजू के परिजनों में बातचीत हुई तो दोनों ने आपसी समझौते के तहत पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया और थाने के बाहर निकलते ही ज्योति और संजू ने एक दूसरे के गले में वरमाला डालकर पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया। 
PunjabKesari
दोनों पक्षों में हुआ आपसी समझौता 
अब यह पूरा मामला क्षेत्र में सुर्खियां बटोर रहा है। ज्योति का कहना है कि कई साल पहले उसकी बड़ी बहन के देवर से उसका प्रेम-प्रसंग हो गया था। गौरव प्रेम की बात करता था और उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए और उससे शादी करने का वायदा किया, लेकिन जब ज्योति ने गौरव से शादी करने को कहा तो गौरव अपने घर से बिना बताए लापता हो गया। ज्योति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। वही इस मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है और अब दोनों पक्ष कार्रवाई नहीं चाहते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static