मेरठ: पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर वैवाहिक कार्यक्रम जैसी तैयारी, जेपी नड्डा की पत्नी समेत 300 लोगों को भेजा न‍िमंत्रण

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 07:43 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहा एक व्यक्ति अपने कुत्ते के जन्मदिन के मौके पर बकायदा शादी-विवाह के कार्यक्रम जैसे ही 300 लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा है। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी डा. मल्लिका नड्डा समेत अन्य लोग शामिल हैं। 
PunjabKesari
मवाना रोड निवासी 54 वर्षीय डा. शमीम अहमद बेजुबानों की सेवा के लिए इतना समर्पित है कि अपना पूरा जीवन बेजुबानों की सेवा में लगा दिया। वह अपने सालाना वेतन का 70 प्रतिशत अंश गोवंशी, कुत्ता या किसी अन्य पशु के उपचार या सेवा में खर्च करते हैं। पिछले कई दिनों से वह आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने अपने पालतू एलेक्स का दूसरा जन्मदिन तीन जून को भव्य आयोजन के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। आयोजन की पूरी व्यवस्था एक वैवाहिक कार्यक्रम की तरह की जा रही है।

बता दें कि स्विट्जरलैंड के सेंट बेरनार्ड प्रजाति ''एलेक्स'' के दूसरे जन्मदिन को मनाने के लिए उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी डा. मल्लिका नड्डा समेत 300 प्रबुद्धजनों को निमंत्रण पत्र भेजा है। दिल्ली की एनिमल प्रोटेक्शन ग्रुप, एनजीओ, लिविंग एनिमल केयर, दिल्ली एनिमल केयर सोसायटी समेत आसपास के क्षेत्रों की कई एनिमल केयर सोसायटी को आमंत्रित किया गया है। इसके लिए निमंत्रण पत्र छपवाकर वितरित किए जा रहे हैं। ट्रांसलेम कालेज परिसर में तीन जून को यह आयोजन होगा। इसमें शादी समारोह की भांति सभी प्रकार के व्यंजन, फास्ट फूड, स्टार्टर व शीतल पेय खाने के मेन्यू में रखे गए हैं। दिन में 11 किलो का केक भी काटा जाएगा, शाम को निराश्रित जानवरों के लिए सामूहिक भोज भी होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static