आतंकियों के शुभचिंतक व देश विरोधी विपक्ष का चेहरा करना होगा बेनकाबः CM योगी

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 10:25 AM (IST)

लखनऊ: लखनऊ में भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई। सीएम ने विप आंतकवादियों का शुभचिंतक करार देते हुये सीएम योगी ने कहा कि भाजपा को विपक्ष का देश विरोधी चेहरा बेनकाब करना होगा।   भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि लव जेहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो विपक्ष को परेशानी हो रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विपक्ष के भ्रम और छल से सतकर् रहने की नसीहत देते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत बनाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा ‘‘ हमें बताना होगा कि ये जो कह रहे हैं उसका मतलब क्या है। विपक्ष के फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करना होगा। लोगों को विपक्ष की नकरात्मकता से बचाना होगा।' उन्होने कहा कि कोरोनाकाल में विपक्षी नेताओं के चेहरे कहीं नही दिखाई दिए। ये लोग अपने अपने स्तर पर सिर्फ भ्रम की स्थिति पैदा करके नकरात्मक स्थितियां पैदा कर रहे थे। विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी कर रहा है। इसे लोगों को बताना होगा। मतांतरण के मुद्दे पर मूकबधिर बच्चो को टूल बनाकर,उन्हें अपनी ही व्यवस्था के खिलाफ खड़ा करके भयानक स्थितियां पैदा करने की कुत्सित चेष्टा कर रहे थे।       

सीएम योगी ने कहा कि लखनऊ के आतंकवाद के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी करते हैं। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय मे कचहरी ब्लास्ट, बिजनौर सीआरपी एफ कैम्प के हमलावरों के केस वापस करवाने वालों का कल आगरा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाना इनके चरित्र और चेहरे को उजागर करता है। लव जिहाद कर खिलाफ हमने कदम उठाया तो इनको परेशानी हो रही है। हमको लोगों को बताने की जरूरत है कि ये जो कह रहे हैं वो क्या है,हमें इनके चेहरे बेनकाब करने होंगे।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static