कपड़ों को लेकर ऐसा क्या कहा डॉक्टर ने जो भड़कीं कनिका कपूर, पढ़िए खबर

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 02:21 PM (IST)

लखनऊः कोरोना वायरस का शिकार होते ही फेमस सिंगर कनिका कपूर विवादों में आ गईं। विदेश से लौटकर बिना टेस्ट कराए पार्टियों में हिस्सा लेने वाली कनिका कपूर से लोग काफी नाराज हुए। कनिका की पांचवी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है, उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं है। इस बीच खबरें सामने आई की कनिका डॉकटर्स को सहयोग नहीं दे रही हैं। इन आरोपों को कनिका कपून ने खारिज किया है।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कनिका ने बताया कि मैं जब अस्पताल गई तो मुझे केवल पानी की एक छोटी बोतल दी गई। मैंने कुछ खाने के लिए मांगा तो मुझे 2 केले और एक संतरा दिया गया जिसपर मक्खियां भिनभिना रही थीं। मुझे भूख लग रही थी, मैं दवाई भी नहीं खा पाई थी जो मुझे उस वक्त खानी थी। मैंने अस्पताल के स्टाफ को बताया कि मुझे बुखार है लेकिन कोई मुझे अटेंड करने नहीं आया। इसके बाद जब मैंने डॉक्टर से कहा कि मैं रूम साफ करवा दीजिये तो उन्होंने कहा कि यह कोई फाइव स्टार होटल नहीं है जो आप इस तरह का ट्रीटमेंट चाह रही हैं।

कनिका ने बताया कि जब उनको पीजीआई अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें अपने कपडे़ चेंज करके मेडिकल गाउन पहनने के लिए कहा। वहीं उनके परिवार वालों के अनुसार, कनिका को हॉस्पिटल के उसी कमरे में एक पर्दे के पीछे चेंज करने के लिए कहा गया था। इसी बात को लेकर कनिका काफी नाराज थीं। यहीं नहीं रूम में गंदगी होने पर कनिका ने जब उसे साफ करने के लिए कहा तो बात को लेकर उन पर स्टार्स वाले नखरे दिखाने का आरोप भी लगा।

Tamanna Bhardwaj