बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने के बाद क्या बोले इमरान मसूद, सुनिए...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 08:36 PM (IST)

सहारनपुरः सपा नेता इमरान मसूद ने साईकिल छोड़ हाथी की सवारी कर ली है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने मसूद का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी का संयोजक बनाया। मायावती से मिलने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए मसूद ने कहा कि आज हमारे लिए एतिहासिक दिन है। बसपा अध्यक्षा मायावती से मिलकर हमने पार्टी की सदस्यता ली है। ये मेरे लिए सौभाघ्य का दिन है।

क्या लोकसभा की तैयारी हो रही है के सवाल पर मसूद ने कहा कि देखिए विधानसभा चुनाव में हमने जो किया, जो प्रयोग करने के लिए हम कांग्रेस पार्टी छोड़कर आए थे वो प्रयोग विफल हुआ। बहुजन समाज पार्टी के अलावा कोई विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि बसपा का वोटबैंक एसा है जिसके साथ मिलकर हम उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी का मजबूत विकल्प बन सकते हैं।

PunjabKesari

विधानसभा चुनाव में बसपा का बेहतर परिणाम नहीं देखने को मिला के सवाल पर मसूद ने कहा कि समाजवादी पार्टी को जिस तरह से वोट पड़ने का काम हुआ, हमारे समाज ने एक तरफा वोट डालने का काम किया है। उसके बाद भी रिजल्ट जीरो आया है। हमें एसा साथ चाहिए जो मिलकर एक ताकत बन सकें। मुझे बसपा के अलावा एसा और कोई नजर नहीं आ रहा है जो जीत की तरफ जा सके। एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहे हैं क्या कोई फर्क पड़ेगा आपके जाने से तो उन्होंने कहा कि ये तो वक्त बताएगा कि क्या होगा क्या नहीं होगा।

बसपा की क्या नीति है के सवाल पर कहा कि बसपा की एक ही नीति है वो है सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय जो कि बहनजी का नारा भी है। हम सबकी बात करने वाले लोग हैं किसी एक की बात करने वाले लोग नहीं। हम बसपा की नीतियों को आगे बढ़ाएंगे इसीलिए हम यहां आए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static