ये कैसा परमेश्वर! देवरानी संग अवैध संबंध में खलल बन रही थी पत्नी, पति ने कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

2/25/2021 7:43:20 PM

चित्रकूटः उत्तर प्रदेश चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई की पत्नी से प्रेमसबन्ध के चलते पति ने अपनी पत्नी की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया है और खुद राजापुर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है जबकि मृतिका के भाई ने पति और उसके छोटे भाई की पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि राजापुर थाना क्षेत्र के तीर मऊ गांव में चुनबाद उर्फ ज्ञान बाबू दुबे ने अपनी पत्नी ममता की रात में सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और राजापुर थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतिका के एक पांच वर्ष की बेटी भी है।

वहीं मृतका के भाई सच्चिदानंद तिवारी ने बताया कि 9 वर्ष पहले अपनी बहन ममता का विवाह तीरमऊ गांव के ज्ञानबाबू दुबे से किया था किंतु ज्ञानबाबू के सम्बंध अपने छोटे भाई की पत्नी शिव देवी से हो गए थे जिनको मेरी बहन ने अपनी आंखों से देख लिया था और इस बात का जब विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। भाई ने कहा जब घटना का पता चला तो तीर मऊ पहुचे जहां से पुलिस शव को ले आयी थी और जब थाने पहुचे तो बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है लेकिन अभी तक उसको बहन का शव नहीं दिखाया गया है।

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र राय ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या हुई है जिसको रात में उसके पति ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया था। अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गयी है । घटना के कारणों की जांच की जा रही है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अबैध सम्बंध को लेकर घटना की गई इसलिये जांच में उस पहलू को भी देखा जा रहा है । क्योंकि घटना के पीछे कोई न कोई तो वजह होती ही है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News