ये कैसा इश्क? शादी के लिए ‘ना’ कहने पर सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को स्कूल की छत से दिया धक्का

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 06:11 PM (IST)

बस्तीः इश्क जुनून जब हद से बढ़ जाए...तो हंसते-हंसते आशिक सूली चढ़ जाए...सिंगर कैलाश खेर का ये गाना बहुत फेमस हुआ। इसके उलट सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को महज इसलिए छत से ढकेल दिया क्योंकी वह शादी के लिए ना कर दी। ताजा मामला उत्तर प्रदेश बस्ती का है।

बता दें कि बस्ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के लबदहा गांव में शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को छत से धक्का दे दिया और घायल अवस्था में छोड़ कर फरार हो गया। सुबह में जब घर वाले सो कर उठे तो लड़की घर से गायब थी, आसपास ढूंढना शुरू किया गांव के एक प्राइवेट स्कूल के पास किशोरी गंभीर रूप से घायल मिली, परिजनों ने इस की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को हर्रैया सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत की गंभीरता देखते हुए किशोरी को जिला अस्पताल रेफर किया गया, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि किशोरी रात में अपने प्रेमी से मिलने गांव के एक प्राइवेट स्कूल में गई थी, स्कूल के छत पर दोनों के बीच शादी को लेकर कुछ विवाद हो गया, फिर क्या था गुस्से में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को स्कूल के छत से नीचे धक्का दे दिया और फरार हो गया। वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi