गांधी परिवार अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का नहीं हुआ तो देश का क्या होगाः स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 07:08 PM (IST)

रायबेरलीः केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी आज एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची। यहां उन्होंने जिले में स्थित लालगंज मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का निरीक्षण किया। इस दौरान मीडिया को उनसे दूर रखा गया, जिसकी वजह से मीडियाकर्मियों ने उनका विरोध भी किया। 

रेल कोच फैक्ट्री के निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्मार्ट कोच देखकर खुशी जाहिर की। उन्होंने फैक्ट्री के जनरल मैनेजर (GM) से कहा कि वे इस फैक्ट्री के सहयोगी इकाइयों की स्थापना करें। इससे ज्यादा लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा। इस कारखाने में मौजूद तकनीकी को देखकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर सबकुछ सही रहा तो भविष्य में यहां पर बुलेट ट्रेन के कोच भी बनाए जा सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सालों से इस सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी जीतते आ रहे हैं, लेकिन, यहां के लोगों की समस्याओं के लिए वे कभी खड़े नहीं हुए हैं। यहां के लोगों को अब उनसे कोई उम्मीद नहीं रह गई है। जब उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों को उनसे कोई उम्मीदें नहीं हैं तो देश के लोगों को उनसे क्या उम्मीदें हो सकती हैं? 

स्मृति लालगंज स्थित फैक्ट्री के निरीक्षण के बाद सलोन के लिए रवाना हो गईं। यहां वो पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगी। बता दें कि स्मृति ईरानी रायबरेली और अमेठी का लगातार दौरा कर रही हैं। पिछले एक हफ्ते में वो दो बार राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा कर चुकी हैं। 

Ruby