Whatsapp स्टेटस की गलती ने बदमाश काे पहुंचाया सलाखाें के पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 01:52 PM (IST)

लखनऊ: हजरतगंज क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में एक गुंडे ने युवक का अपहरण कर कार में बेरहमी से पीटा और गालियां दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश लखनऊ में हजरतगंज क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में एक गुंडे शुभम सिंह ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले युवक विपिन का अपहरण किया। फिर उसे कार में गिराकर बेरहमी से पीटा और भद्दी-भद्दी गालियां दी। जिसका वीडियो उसी के दोस्त राहुल ने बना लिया। जिसे आरोपी ने व्हाट्सएप स्टेटस पर गलती से अप लोड कर दिया। 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोस्तों के मना करने के बाद भी आरोपी युवक को पीटता रहा और कह रहा है कि जहां हम खड़े हो जाए वहां कोई बोलने वाला नहीं है। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से एसएसपी लखनऊ के निर्देश पर सीओ हजरतगंज की टीम ने 1 घन्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी शुभम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
दोस्त की गर्लफ़्रेंड का विपिन द्वारा सामान चोरी करने पर आरोपी शुभम सिंह भड़क गया था। जिसमें शुभम सिंह ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले योजना बनाई और कार से युवक को बंधक बना बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। वहीं आरोपी शुभम सिंह ने वीडियो को 1 महीने पहले का बताया है। जो गलती से सोशल मीडिया पर अप लोड हो गया।

 

 

 

Ajay kumar