सत्ता में थे अखिलेश तो पत्रकार को जिंदा जला दिया और अब हाथ-पैर तुड़वा रहेः BJP

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 03:18 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गुरूवार को पत्रकारों संग धक्का मुक्की हुई। इस दौरान एक टीवी चैनल के पत्रकार को चोट लग गई और वह घायल हो गया। अखिलेश की उपस्थिति में हुए इस कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जमकर लताड़ा है।

पत्रकारों के साथ घटी घटना को लेकर उतर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने सपा व अखिलेश यादव को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि ये समाजवादी नहीं कुख्यातों को संरक्षण देने वाले अपराधवादी हैं। उन्होंने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है जब ऐसा हुआ है। जब सपा सरकार थी तो उन्होंने पत्रकार को जिंदा जलवा दिया था आज सत्ता में नहीं है तो हाथ पैर तुड़वा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लुटियंस गैंग, चिंदी-बिंदी गैंग आजकी घटना पर चुप हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने अखिलेश को आगाह करते हुए कहा कि अखिलेश जी आपा ये कृत्य भविष्य में आपको बहुत भारी पड़ने वाला है।

बता दें कि पत्रकारों को यादव के सुरक्षाकर्मियों ने धक्का देकर जमीन पर गिराया। पत्रकारों का कहना है कि उन्हें सवाल पूछे जाने से भी रोका गया। वहीं दूसरी ओर, सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने पत्रकारों के साथ हुई धक्का मुक्की की आलोचना की है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi