ट्रेन में आसिम की दाढ़ी खींची तो भड़के शफीकुर्रहमान, बोले- मुसलमानों में इतना भी नहीं कि बदला ले सकें?

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 05:34 PM (IST)

संभल: यूपी के संभल में सपा सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क अपने भड़काऊ बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। इसी कड़ी में मुरादाबाद के मुस्लिम व्यक्ति के साथ ट्रेन में हुई मारपीट प्रकरण पर उन्होंने कहा कि ये देश सभी धर्म के मानने वाले लोगों का है। हाल ही में सामने आया कि ट्रेन में एक मुस्लिम व्यक्ति की दाढ़ी पकड़ कर पिटाई की गई, जिसका वीडियो भी है। ये सारी मुस्लिम कौम को चैलेंज है। अब क्या मुसलमान कौम के अंदर अब इतनी भी वो नही रही है? कि वो अपना बदला ले सकें।

सपा सांसद ने कहा कि हम मोदी से पूछना चाहते हैं की इस तरीके से जो लोग गैर इंसानी सुलूक कर रहे हैं। मुसलमानों के साथ ये जुल्म और ज्यादती हो रही है। अभी ह्यूमन राइट की रिपोर्ट में आई है। इसमें भी कहा गया है कि मुसलमानों के साथ इस तरह का सुलूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं PM मोदी से पूछना चाहता हूं कि आखिर हम यहां जिंदगी ऐसे किस तरह से गुजारें? हमें कोई तरीका बताइए जो, हमारे साथ ऐसा सुलूक हो रहा है। वो न हो। इन सब चीजों पर बीजेपी और आरएसएस की जिम्मेदारी है। यहां पर सबको इज्जत से जीने का हक हासिल है। अगर उसके साथ इस तरह का सलूक किया जाएगा। तो ये सही नहीं है।

जबर्दस्ती जय श्री राम के नारे लगवाए जाएंगे, देश किस तरह से चलेगा? देश के टुकड़े तो आप खुद कर रहे हैं। आप देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं?” सपा सांसद ने आगे कहा कि जब एक मुसलमान शख्स के साथ ये हो रहा है तो समझो सारी मुसलमान कौम के साथ ही ऐसा हो रहा है। ये एक चैलेंज ही तो है। बता देें कि मुरादाबाद के मुस्लिम व्यक्ति के साथ ट्रेन में हुई मारपीट की गई थी। इस पर जीआरपी मुरादाबाद ने जांच के बाद कहा है कि मुस्लिम व्यक्ति ने ट्रेन में सवार किसी महिला के साथ छेड़खानी की थी। इसके बाद अन्य यात्रियों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj