जब बोलें भाजपा MP महेश शर्मा- राकेश टिकैत पाकिस्तानी थोड़ी ही न हैं

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 05:12 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश बुलंदशहर जनपद के जेवर में भारतीय जनती पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के दौरान पूर्व मंत्री एवं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा समेत स्थानीय लोग मौजूद रहे, सांसद शर्मा ने अपने सम्बोधन में बताया कि पहले जेवर के लोगों की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी लेकिन आज बहुत अच्छी स्थिति है।

सांसद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में जेवर के लोगों को बहुत कुछ मिला है, एयरपोर्ट बनाया जा रहा है और किसानों के भी हित में सरकार काम कर रही है, किसानों का भी बड़ा फायदा होगा, इस दौरान प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने जेवर का संपूर्ण विकास किया है, विकास की इस कड़ी में जेवर में करोड़ों रुपए की लागत से बिजली फीडर बनाया जाएगा, जिससे जेवर वासियों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार किसान हित में कार्य कर रही है और राकेश टिकैत कोई पाकिस्तानी नहीं है। आने वाले दिनों में किसानों को तीनों कृषि बिलों से बड़ा फायदा होगा, एमएसपी लागू रहेगी और किसानों की जमीन कोई भी नहीं लेगा। जेवर में अब विकास की गंगा बह रही है। साथ ही सभी बेरोजगार लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा और सभी लोगों को भाजपा सरकार में लाभ जरूर मिलेगा।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi