जब पेप्सी के लिए चली गोली तो दुकान में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 02:38 PM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में पेप्सी पाने की ललक फसाद की वजह बन गई। 2 लोगों ने जमकर विवाद किया और एक तरफ से गोली भी चलाई गई। गनीमत रही कि गोली युवक के पंजे पर लगी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल यह मामला थाना सदर बाजार के टेलीफोन एक्सचेंज के पास का है। जहां एक दुकान पर फराज खान पेप्सी खरीद रहा था। इसी दौरान दुकानदार से पेप्सी देने में देरी हो गई। घायल फराज खान की मानें तो उसने जैसे ही दुकानदार से पेप्सी मांगी वैसे ही वहां अनमोल राज और उसके 2 साथी आ गए और वो भी दुकानदार से पेप्सी मांगने लगे। जब उसने कहा कि हम पहले से खड़े हैं इसलिए पहले हमे दो। ये सुनकर फराज खान और अनमोल राज में विवाद होने लगा। देखते ही देखते बात फायरिंग तक पहुंच गई।

आरोप है कि अनमोल राज को जब पहले पेप्सी नहीं मिली तो वो गुस्से में आ गया और फराज को गोली मार दी। तमंचा लहराते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं डॉक्टर राहुल यादव ने बताया कि युवक के हाथ में गोली लगने से उसकी उंगली पर काफी चोट आई है। घायल को भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने घायल की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।