जब पापा ने पूछा रिजल्ट का क्या हुआ? बेटा बोला अभी सर्वर डाउन है...थोड़ी देर बाद कमरे में लटकता मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 01:51 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शहर कोतवाली क्षेत्र से एक 12वीं के स्टूडेंट ने फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया है। दरअसल, मंगलवार को यूपी बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आया था। जिसमें वह सफल नहीं हो पाया। पिछली बार भी वह परीक्षा में फेल हो गया था। इस बार फिर से फेल होने की बात से वो सदमे में था। जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। वहीं, बच्चे की मौत से परिजनों में मातम छाया है।



बता दें कि, जिले में शहर कोतवाली के क्षेत्र के शंकर के बगीचे समीर गौतम रहता था। वो कुलदीप सरस्वती विद्या मंदिर में 12वीं का स्टूडेंट था। मंगलवार को वो और उसके पिता जगजीवन गौतम घर पर थे और मां एक शादी समारोह में गई हुई थी। उसी दिन यूपी बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आया। इंटर का रिजल्ट आने के बाद से ही समीर सदमे में था। जब पापा ने पूछा कि रिजल्ट देख लिया तो बोला कि सरवर नहीं आ रहे हैं। जबकि वो मोबाइल पर ही अपना रिजल्ट देख चुका था। वो परीक्षा में फेल हो चुका था। इस सदमे को वो सहन नहीं कर और उसने घर में फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। शाम को समीर की बुआ ने फोन लगाकर समीर के रिजल्ट के बारे में पूछा। तब पिता कमरे में गए तो बेटा फंदे पर लटका हुआ देखा। इसके बाद वह चिल्लाते हुए बाहर आए। आसपास के लोग एकत्र हो गए और सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।



परिजनों में मचा कोहराम
जब परिजनों ने समीर को फंदे से लटका देखा तो चीख-पुकार मच गई। उसके पापा अचंभित हो गए और बाहर आकर मोहल्ले वालों को बुलाया। जिनकी मदद से समीर को नीचे उतार कर मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टर ने समीर को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो रो कर बुरा हाल है।



मरने से पहले समीर ने पापा को पिलाई थी चाय
समीर के पिता इलेक्ट्रिशियन है। दोपहर में समीर ने उनको चाय बनाकर दी और फिर कमरे में चला गया। मां शादी समारोह में गई थी। मौत की सूचना पर मां घर पहुंच गई। इसके बाद घर में मातम छा गया। दो भाइयों में समीर छोटा था। उससे बड़ा आशू आईटीआई में पढ़ रहा है।

Content Editor

Pooja Gill