जब नानी ने मांग पूरी नहीं की तो नाती ने दाग दी सीने में गोली

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 01:01 PM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में एक नाती ने मांग पूरी ना होने पर अपनी नानी की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक नाती ने नानी से शादी में जाने के लिए रुपए और अपनी पत्नी के लिए जेवर मांगे थे। नानी ने जब इनकार किया तो नाती ने गुस्से में गोली चला दी। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

जानिए पूरा मामला
यह मामला शाहजहांपुर के इमलिया गांव का है। यहां की रहने वाली महिदेई (92 साल) ने अपने नाती अवधेश को बचपन से पाला था। नानी अपने नाती अवधेश को बहुत लाड प्यार करती थी। बीते दिन अवधेश को अपने साढू की शादी में जाना था। शादी में जाने के लिए अवधेश ने अपनी नानी से पत्नी के लिए जेवर मांगे थे, लेकिन नानी ने सुरक्षा की दृष्टि से जेवर देने से मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर अवधेश लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और उसने अपनी 92 साल की नानी को गोली मार दी। गोली लगने से बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी फरार
घटना को अंजाम देने के बाद अवधेश मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपी नाती को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कर रही तलाश
वहीं इंस्पेक्टर अशोक पाल का कहना है कि अवधेश नाम के युवक ने अपनी 90 साल की नानी की गोली मारकर हत्या कर दी है। जेवर को लेकर हत्या की गई है। हत्या के बाद से आरोपी अवधेश फरार है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-