जब पति ने कमरे में जाकर देखा तो कुछ इस हालत में मिली पत्नी की लाश

punjabkesari.in Friday, Jan 26, 2018 - 01:31 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला की लाश कमरे में फांसी से लटकी मिली। वहीं मृतका के परिजनों ने पति पर मारपीट व हत्या का आरोप लगाया है। फि‍लहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला चेतगंज थानाक्षेत्र के राम कटोरा क्षेत्र का है। जहां गुरुवार की शाम रेनू केशरी (30) की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फांसी पर झूलती मिली। मृतक के भाई ने कहना है कि रेनू की पहली शादी 9 साल पहले औरंगाबाद में हुई थी। 4 साल पहले पति ने तलाक दे दिया था। मां-बाप के दूर होने से 8 साल का बेटा मेंटल डिसऑर्डर का शिकार हो गया। 2016 में एक मार्केट में रेनू की मुलाकात अजय से हुई। उसने मेरी बहन को इमोशनली प्यार के जाल में फंसा लिया। 7 महीने दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।

मां को फोन पर बताया अपना दुख
वहीं बीते बुधवार की रात को रेनू ने वीडियो कॉलिंग के जरिए अपनी मां को बताया कि   सुबह मुझे बचाकर घर लेते जाओ। अजय बहुत ड्रिंक करता था, घर आकर रोज रेनू के साथ मारपीट करता था। वहीं, आरोपी पति अजय का कहना है कि मैं सुबह से ही घर से निकला था, वापस लौटा तो देखा की रेनू फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

क्या कहती है पुलिस 
चेतगंज प्रभारी एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि अजय यादव की फूल-माला की दुकान थी। लव मैरि‍ज की वजह से पिता ने जायदाद से बेदखल कर दिया था। पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ रानी सती मंदिर के सामने किराए पर रहते थे। ड्रिंक करने की वजह से आए दिन पति-पत्नी में लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।