योगी सरकार के मंत्री राकेश सचान बोले- शिवपाल कब BJP में आएंगे, यह उनसे बेहतर कोई नहीं जानता

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 08:44 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश सरकार के खादी एवं ग्राम उद्योग मंत्री राकेश सचान ने रविवार को कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में कब शामिल होंगे, इसका सटीक जवाब शिवपाल से बेहतर कोई नहीं दे सकता, अच्छा हो उनसे इस बाबत सवाल पूछा जाए। योगी सरकार के मंत्री समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सदस्य रहे दिवंगत दर्शन सिंह यादव की पत्नी शकुंतला देवी के निधन पर शोक जताने के लिए आये थे।

सचान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से सही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव का प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब होने का आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। विपक्ष का काम सरकार को घेरने का ही होता है तो वह अपना काम करने में लगी हुई है लेकिन यह बात दावे के साथ सही कही जा सकती है। योगी 2 सरकार के गठन के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठीक है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश भर मे मंत्री परिषद का भ्रमण चल रहा है जिसमे 18 कैबनिट मंत्रियों को एक एक मंडल की समीक्षा करने के लिए भेजा गया था। वह खुद देवी पाटन मंडल में गये थे जिसमे बहराइच, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर चार जिले आते है कि इन सभी जिलो की समीक्षा की गई है। सभी जगह कानून व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त दुरूस्त पाई गई है। आम आदमी को न्याय मिल रहा है। योगी की अगुवाई मे उत्तर प्रदेश मे बेहतर ढंग से सरकार का संचालन हो रहा है।       

गौरतलब है कि पिछले 26 मार्च से पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के भाजपा मे शामिल होने की चर्चाए बडी ही तेजी से चल रही है लेकिन इन चर्चाओ पर कोई सही सटीक मुहर नही लग पा रही है जिससे राजनैतिक हल्को मे उहापोह की स्थिति बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static