जब बहन ने अंधे युवक से नहीं की शादी तो भाइयों ने प्रेमी को दी ऐेसी सजा...

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 05:25 PM (IST)

मऊ(ज़ाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी को उसी की प्रेमिका के भाईयों ने आरी से काटकर लहूलुहान कर दिया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोपागंज थाना क्षेत्र के कसारा गांव का है। जहां की निवासी सरीता ने बताया कि मेरे सगे भाई मेरी शादी एक अंधे युवक से करवाना चाहते थे। मेरे द्वारा विरोध करने पर भाइयों ने मुझ पर झूठा आरोप लगाकर घर से निकाल दिया। सरीता ने कहा कि मेरा इनसे पहले कोई संबंध नहीं था। घर से निकाले जाने पर मैं शुभम के पास दिल्ली चली गई।

जब मैं वहां पहूंची तो उसके दोस्तों ने मिलकर हमारी शादी 25 मई को करवा दी। 2 दिन पहले मैं अपने गाव पति के साथ वापस आई थी तो भाईयो ने पति के उपर जानलेवा हमला कर आरी से काटकर लहूलुहान कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ला ने बताया कि शुभम गांव ने गांव की एक लड़की से लव मैरिज की थी। आज उस लड़की के 3 भाइयों ने मिलकर उससे मारपीट करके धारदार हथियार से काट डाला। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है।