''जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो…'' ट्रोल होने पर मेरठ से BJP प्रत्याशी अरुण गोविल ने डिलीट कर दी पोस्ट

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 04:58 PM (IST)

मेरठ: मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का एक पोस्ट उनके लिए भारी पड़ गया। जिसके बाद उन्हें वो पोस्ट डिलीट करनी पड़ी। दरअसल, अरुण गोविल ने एक्स पर रविवार की सुबह एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा, “जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया। जय श्रीराम।” इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा था, लेकिन उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में अरुण गोविल ने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

PunjabKesari

अब इस मामले की चर्चा हो रही है। जब इस के बारे में अरुण गोविल से उनका पक्ष जानने की कोशिश की, तो उनकी तरफ कोई जवाब नहीं आया। मतदान के अगले दिन शनिवार को जिस फार्म हाउस में बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल रह रहे थे, वहां अब सन्नाटा है। बताया जा रहा है कि अरुण गोविल मेरठ से चले गए हैं। बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने बताया कि फिलहाल वह मेरठ में नहीं हैं, किसी काम से गए हैं। मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल मुंबई के रहने वाले हैं। बीजेपी ने उन्हें मेरठ से प्रत्याशी बनाया। वह यहां मेरठ के कैंट क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर एक फार्म हाउस में रह रहे थे। अरुण गोविल की पत्नी श्रीलेखा भी उनके साथ थीं।

PunjabKesari

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरे मेरठ के  सम्मानित मतदाता बहनों, भाइयों  और कार्यकर्ताओं नमस्कार. होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च को मैं आपके बीच पहुंच गया। 1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया। चुनाव संपन्न हुआ। आपके प्रेम, सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static