खेत में जानवर घुस जाने पर दबंगाें ने नाबालिग लड़की काे पेड़ में बांधकर पीटा, फाड़े कपड़े

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 07:32 PM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां मामूली बात पर दबंगाें ने न केवल नाबालिक लड़की के कपड़े फाड़ दिए बल्कि शिकायत पर पीड़िता के भाई काे भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस मामले के बाद सैकड़ाें ग्रामीणों ने हाइवे जामकर लाठी डंडे लेकर प्रदर्शन किया। 

क्या है मामला...
मामला जगतपुर क्षेत्र के भवानी बक्स के पुरवा का है। यहां की रहने वाली 9 वर्षीय नाबालिक लड़की जानवर चरा रही थी। तभी उसकी भैस दबंग युवक के खेत में चली गयी। मात्र इसी बात से गुस्साए युवक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं विरोध करने पर उसे पेड़ से भी बांधकर पीटा। इतने से भी मन नहीं भरा ताे आराेपी ने नाबालिगा के कपड़े तक फाड़ दिए। इस दाैरान राहगीरों को देखकर दबंग माैके से फरार हो गए।

चचेरे भाई काे भी पीट पीटकर किया अधमरा 
मामले की शिकायत करने पहुंचे पीड़िता के चचरे भाई को भी दबंगों ने नहीं बख्शा। घर में बंद करके उसकी भी पिटाई कर दी। जबतक ग्रामीण पहुंचे दबंगाें ने युवक को अधमरा कर दिया आैर वहीं छोड़कर फरार हो गए।

परिजनाें का आराेप-पुलिसवालाें ने शिकायत पर थाने से भगाया 
हद ताे तब हाे गई जब पीड़िता के घरवाले कोतवाली थाना जगतपुर में प्रार्थना पत्र देने पहुंचे। आराेप है कि पुलिस वालों ने पीड़ित के परिजनों की एक बात नहीं सुनी और थाने से भगा दिया। इसी बात को लेकर गुस्साये ग्रामीणों ने इलाहाबाद-लखनऊ हाइवे जाम कर दिया। जिले की पुलिस तथा ऊंचाहार थाना कोतवाल धनंजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाया तथा 2 घंटे से जाम सड़क हाईवे मार्ग को खुलवाया।

Ruby