जब 30 लाख की सिगरेट और बिस्किट से लदा ट्रक हुआ गायब, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 01:40 PM (IST)

मेरठः एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का दावा करती है, तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी इसपर पलिता लगाने में कोई कसर नहीें छोड़ते हैं। ताजा मामला मेरठ का है, जहां सिगरेट और बिस्किट से भरा ट्रक गायब होने से ट्रक मालिक के होश उड़ गए। इतना ही नहीं ट्रक में 30 लाख रुपए का माल लदा हुआ था। इस मामले में ट्रक मालिक ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि ट्रक मालिक सुनील तोमर हापुड़ जिले का रहने वाला है। जहां उसका ट्रांसपोर्ट का काम है। उसने बताया कि उसका ट्रक शुक्रवार देर शाम मेरठ स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के लिए आया था। इस ट्रक में करीब 30 लाख रुपए कीमत के बिस्किट व सिगरेट रखी थी। इस ट्रक पर अलीगढ़ निवासी सुशील ड्राइवर था। आरोप है कि ड्राइवर ने ट्रक खाली नहीं किया और रात 11:00 बजे ट्रक को लेकर कहीं पर चला गया। अब ड्राइवर का मोबाइल बंद आ रहा है।

पुलिस का कहना है कि ट्रांसपोर्टर की ओर से ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार ट्रक की लोकेशन उत्तराखंड में मिल रही है, जिसको जल्द ही ट्रैक करके पकड़ लिया जाएगा और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।