दरवाजा खोला तो महिला की इस अवस्था में मिली लाश, उड़ गए सबके होश

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 10:51 AM (IST)

आगराः योगी सरकार दुरुस्त कानून व्य्वस्था के चाहे लाख दावे कर ले फिर भी आए दिन अपराधी इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है, जहां एक महिला की नग्न अवस्था में लाश घर के अंदर पड़ी मिली। जिसका चाकू से गला रेता गया था, वहीं पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला का नग्न अवस्था में मिला शव
दरअसल मामला न्यू आगरा के इंद्रपुरी कालोनी का है। जहां शनिवार की सुबह एक घर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घर पर पहुंची तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ने ताला तोड़ कर घर के अंदर गई तो महिला की नग्न अवस्था में लाश पड़ी मिली। महिला के हाथ पांव बंधे हुए थे और गले को चाकू से काटा गया था। पुलिस को घटनास्थल पर चाकू भी बरामद हुआ है।

पति पत्नी के चरित्र पर करता था शक
मृतका के भाई राजकुमार ने बताया कि 6 साल पहले सोनिया की शादी अमन के साथ हुई थी। शादी के बाद दो बच्चे हुए जो अभी 5 और 3 साल के हैं। अमन शुरु से ही सोनिया के चरित्र पर शक करता था और अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। कई बार मामला थाने और पंचायत तक भी पहुंचा, लेकिन हमेशा राजीनामे से काम चल गया।

महिला के हाथ-पैर बांधकर गला रेतकर हत्या
रोज-रोज के झगड़े से बचने के लिए सोनिया ने 3 महीने पहले अपनी मौसी के घर के पास जगदीशपुरा में एक कमरा किराए पर लिया। अमन को इससे भी शक हुआ क‍ि सोनिया के वहीं किसी व्यक्ति से संबंध है। वह बहाने से सोनिया को घर ले आया और उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद से सोनिया के मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के जो हालात है उससे ये आंशका लगाई जा रही है कि हत्या में एक से अधिक लोग भी शामिल हो सकते हैं और आरोपी की लाश ठिकाने लगाने की शाजिश थी, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाई। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है, उससे पूछताछ हो रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, तभी हत्या के समय और अन्य बातों की जानकारी होगी।