शादी के लिए राजी नहीं हुए घरवाले तो प्रेमी युगल ने प्यार का यूं किया खौफनाक अंत, 3 साल से चल रहा था अफेयर

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 04:50 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले से प्रेम-प्रसंग के खौफनाक अंत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी के लिए परिजनों के राजी न होने पर एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत को गले लगा लिया। दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती अपनी पगफेरे की रस्म के लिए मायके आई थी। तभी उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत को गले लगाकर जिंदगी को अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...कोचिंग से घर लौट रही प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 5 नामजद समेत 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के लहरपुर कोतवाली इलाके के गांव दारापुर की है। जहां के निवासी अंकुर का गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान ही लड़की के परिजनों ने उसकी शादी किसी और के साथ करा दी। वहीं लड़की की शादी होने के बाद भी दोनों में  के बीच प्रेम संबंध बने रहे। इसी के चलते कुछ दिन पहले लड़की अपनी पगफेरे की रस्म के लिए मायके आई हुई थी। तभी दोनों ने मिलकर पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। दोनों के शव पेड़ से लटके देख पूरे गांव में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर कब्जे में ले लिया और साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Supreme Court से CM Yogi को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- 'अखबार के पहले पन्ने की सुर्खियां बनती हैं इस तरह की याचिकाएं

3 साल से चल रहा था अफेयर
वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 3 साल से दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजन नहीं माने। इसी के चलते लड़की के घर वालों ने जबरन उसकी शादी 11 दिसंबर 2022 को किसी दूसरे गांव के लड़के से करा दी। इसी बात से आहत होकर दोनों ने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि दोनों के घर गांव में सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static