...जब अस्पताल के निरीक्षण पर आए स्वास्थ्य राज्यमंत्री के पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगी महिला

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 04:50 PM (IST)

अलीगढ़ः यूपी के अलीगढ़ में शुक्रवार को यूपी शासन के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग कोविड 19 को लेकर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे, लेकिन इस दौरान दीनदयाल अस्पताल की पोल उस वक्त खुल गई जब एक एक्सीडेंटल महिला की बेटी मंत्री के पैरों में गिरकर अपनी मां के उपचार के लिए गिड़गिड़ाने लगी। ये हालात देखकर मंत्री का पारा चढ़ गया। उन्होंने अस्पताल स्टाफ को जमकर फटकार लगाई।

मंत्री अतुल गर्ग से जब अलीगढ़ के सरकारी अस्पतालों से अक्सर मरीजों को रेफर किए जाने का सवाल किया गया तो तर्क देने लगे। वहीं जब अगले ही पल दीनदयाल अस्पताल का नजारा देख मंत्री खुद घबरा गए। दीनदयाल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में मंत्री महिला की मां को स्ट्रेचर पर डालकर खुद धकियाते हुए अस्पताल पर ठीक से उपचार न देने का आरोप लगाते हुए नज़र आए। इस दौरान आगे-आगे गंभीर घायल महिला की स्ट्रेचर पीछे मंत्री का काफिला चल रहा था। मंत्री ने तत्काल अपने काफिले को रुकवा कर रेफर की हुई महिला के परिजनों को रोक लिया। घायल महिला की स्ट्रेचर खुद ही धक्का लगाकर अस्पताल स्टाफ को फटकारते हुए भर्ती करके उपचार देने का आदेश देकर कार्रवाई की बात कहीं। 

बता दें कि थाना अतरौली इलाके में 2 बाइक का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें बाइक सवार एक महिला विनेश और रिशांत घायल हो गए थे। जिनको काफी देर तक अस्पताल में उपचार नहीं मिल सका। तभी विनेश की बेटी डॉली आ गई। मंत्री का काफिला भी इसी दौरान अस्पताल पहुंच गया और यह पूरा वाकया सामने आया। 


 

Tamanna Bhardwaj